Monday 11 March 2019

Attitude Shayari, Dilo se khelna mujhe bhi aata hai

जमीं पर रह कर आसमां को छूने का फितरत है मेरा,
पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक नहीं रखते!

ये दुनिया है जनाब महफ़िल में बदनाम
और अकेले में सलाम करती है😎

दिलो 💞से खेलना 💕मुझे 👱भी आता है 💯दोस्त 👩👈लेकिन,
जिस खेल 💕में खिलौना टूट 💔जाए, मुझे वो खेल 🚶पसंद ❗नही

दुश्मन 😈मेरी लिखी✍🏻 हुई तकदीर #से ✌🏻जलता 🔥है
क्युकी 😇मेरे पीछे 👥मेरे चाहने वालों #का💪🏻 काफिला‍👦👬 #चलता 🕴है

इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,
सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,
जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,
मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ!!

आशिकी में ‪आशिक़ो‬ के दिल ‪रूठ‬ जाएँगे,
वाह वाह
‪आशिकी में आशिक़ो के, दिल रूठ जाएँगे,
जब ‪हम‬ आशिकी करने उतरेंगे,
आशिकी के सारे RECORD टूट‬ जाएँगे!!

रहते हैं आस-पास ही लेकिन पास नहीं होते,
कुछ लोग मुझसे जलते हैं बस ख़ाक नहीं होते!!

हमसे 🙄जलने🔥 वाले भी कमाल के 🤔होते हैं,
महफिले 🌹तो खुद😉 की होती हैं पर चर्चे😎 हमारे होते😍 हैं

मासुमसा🙇 चेहरा💁 😉सच्ची सी #मुस्कान✅ 👉#Soft 💚दिल💖
👈हर #गम से अनजान👪 💞#दोस्तो💖की #जान यही तो है अपनी #पहचान

हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
डरना है 🙀 तो वो👉#लोग डरे
ज़िन्हे चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

The post Attitude Shayari, Dilo se khelna mujhe bhi aata hai appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment