Monday 11 March 2019

दर्द होता नहीं दुनिया को दिखाने के लिए

हम मौत को भी जीना सिखा देंगे
बुझी जो शमा तो उसे भी जला देंगे
कसम तेरे प्यार की जिस दिन हम जायेंगे
दुनिया से एक बार तुजे भी रुला देंगे..!!

दुआ मांगी थी आशियाने की,
चल पड़ी आंधियां ज़माने की,
मेरे गम को कोई समझ न पाया,
मुझे आदत थी मुस्कराने की॥💋

👉 कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं पर हम चार है
👮🏻 एक मैं मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻🎏

ना मिटा सकोगे मेरी यादों को दिल से,
तेरे दिल के किसी कोने में आज भी हूँ मैं !!

👉 किया है 👫 प्यार 💞 तो धोखा 💔 नहीं देंगे,
👫💔👫 👉 आपको 🙆🏻 आँसुओ 😭 का तोहफा 💘 नहीं देंगे,
💔💞 आप 🙆🏻 दिल 💗 से रोये 😭 हमें 👫 याद 💓 करके ✅,
👉❌ ऐसा हम 👫 कभी आपको 🙆🏻 मौका 💓 नहीं ❌ देंगे!

दर्द होता नहीं दुनिया को दिखाने के लिए,
हर कोई रोता नहीं आँसू बहाने के लिए,
रुठने का मज़ा तो तब आता है,
जब कोई अपना होता है मनाने के लिए! 😑

जिंदगी सुंदर है पर जीना नही आता,
हर चीज मे नशा है पर पीना नही आता,
सब मेरे बगैर जी सकते है,
बस मुझे ही किसी के बगैर जीना नही आता!

रह ना पाओगे भुलाकर देख लो,
यकीन ना आए तो आजमाकर देख लो,
हर जगह महसूस होगी मेरी कमी,
अपनी मेहफिल को कितना भी सजाकर देख लो!

आजकल लोगों के पास एक ही काम रह गया है,
किसीसे नजदीकियां बढ़ा के फिर दुर हो जाना!

लोग कहते है, जिसे हद से ज्यादा प्यार करो,
वो प्यार की कदर नहीं करता! पर सच तो यह है की,
प्यार की कदर जो भी करता है,
उसे कोई प्यार की नहीं करता! 😇

The post दर्द होता नहीं दुनिया को दिखाने के लिए appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment