Tuesday 16 April 2019

तेरे प्यार में दो पल की जिंदगी बहुत है

पता है हमें प्यार करना नहीं आता मगर,
जितना भी किया है सिर्फ तुमसे किया है! 😘😘😘

ख्वाबो की सजी थी महफिल पर हसरत नीलाम हो गई,
तुने क्या देखा मुझे इक नजर मेरी रुह भी तेरी गुलाम हो गई!

तेरे प्यार में दो पल की जिंदगी बहुत है,
एक पल की हँसी और एक पल की खुशी बहुत है,
यह दुनिया मुझे जाने,
या ना जाने तेरी आँखे मुझे पहचाने यही बहुत है! ♥

कैसे कहू की अपना बना लो मुझे,
निगाहों मे अपनी समा लो मिझे,
आज हिम्मत कर के कहता हुँ,
मै तुम्हारा हुँ अब तुम ही संभालो मुझे… ♥

तरस गये आपके दीदार को,
दिल फिर भी आपका इंतज़ार करता है
हमसे अच्छा तो आपके घर का आईना है,
जो हर रोज़ आपका दीदार करता है! ♥

कुछ सोचूं 🤔तो तेरा ख्याल आ जाता है,
कुछ 😌बोलूं तो तेरा नाम😘 आ जाता है,
कब तक छुपाऊँ 🙈 दिल की बात,
उसकी हर 😍 अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।😘

दिल से दिल की दूरी नहीं होती,
काश कोई मज़बूरी नहीं होती,
मिलने की तमन्ना तो बहुत है,
लेकिन कहते हैं हर तमन्ना पूरी नहीं होती…!🌹🌹🌹

The post तेरे प्यार में दो पल की जिंदगी बहुत है appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment