Tuesday 16 April 2019

जो इश्क़ तकलीफ न दे वो इश्क़ कैसा

तुमसे बात न हो तो, पल पल याद करते है हम,
तुम्हारी कसम….. तुम्हे बहुत प्यार करते है हम!! 💖

तुम जो कहते हो ना.. ख़ुश रहा करो….!!! 💓
तो फिर सुन लो हमेशा मेरे पास रहा करो…!!💞

👉😍जो इश्क़ 💑 तकलीफ न दे वो इश्क़ कैसा,
और जो इश्क़ 💑 में तक़लीफ़ ☹ न सहे 💞😍 वो आशिक़ कैसा ।। 😏😏

खुदा🙏 ने यूँ ही नहीं लिखा✍ तुझे👩♀ मेरी😌 किस्मत❤ में,
वो भी जानता है😌 कि☝ मुझे 😎 ♀ कितनी मोहब्बत है 😍 💙 तुमसे 😘

मेरा दिल💖 घबराता है जब तुझसे मुलाकात💃 नहीं होती,
सांसें थम😴 जाती है अगर तेरे चेहरे में मुस्कुराहटों🤣 की बरसात नहीं होती,
कसम से मर 👈जाने का दिल 💙करता है,
जिस दिन तेरी-मेरी👩❤👨 बात नहीं होती।🤳🤳

मैं तोड़ लेता अगर तू गुलाब होती
मैं जवाब बनता अगर तू सबाल होती
सब जानते है मैं नशा नही करता,
मगर में भी पी लेता अगर तू शराब होती!🌺🌻

नींद की जरुरत मुझे भी ऐ दोस्त,
मगर रातों को जागते रहना अच्छा लगता है,
मुझे मालूम है मेरी किस्मत में नहीं हो तुम,
फिर भी खुदा से माँगते रहना अच्छा लगता है ।🌹

The post जो इश्क़ तकलीफ न दे वो इश्क़ कैसा appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment