Friday 19 April 2019

ग़मों ने घेर लिया है मुझे तो क्या ग़म है

Sad Shayari, Ghamon Ne Gher Liya Hai Mujhe To Kya Gam

Sad Shayari, Ghamon Ne Gher Liya Hai Mujhe To Kya Gam

ग़मों ने घेर लिया है मुझे तो क्या ग़म है,
मैं मुस्कुरा के जियूँगा तेरी ख़ुशी के लिये,
कभी कभी तू मुझे याद कर तो लेती है,
सुकून इतना सा काफ़ी है ज़िन्दगी के लिये। 🌸🌸

बिन धागे की सुई सी .. बन गयी है ये ज़िंदगी,
सीलती कुछ नहीं.. बस चुभती चली जा रही है..!!

मत किया कर ऐ दिल किसी से मोहब्बत इतनी..
जो लोग बात नही करते वो प्यार क्या करेगें 😔 💔

हो सकता है हमने आपको कभी रुला दिया,
आपने दुनिया के कहने पे हमें भुला दिया,
हम तो बैसे भी अकेले थे इस दुनिया में,
क्या हुआ अगर आपने एहसास दिला दिया।

तन्हाई ना पाए कोई साथ के बाद,
जुदाई ना पाए कोई मुलाकात के बाद,
ना पड़े किसी को किसी की आदात इतनी,
कि हर सांस भी आए उसकी याद के बाद।

वक़्त गुजरेगा हम बिखर जायेंगे,
कौन जाने हम किधर जायेंगे, 💔
हम 👰आपका साया है याद रखना, 😌
जहाँ तनहाई मिली वहाँ हम नज़र आयेंगे। 😐

लोग 👥 इन्तजार 😌 करते ⏳रह गये, कि हमें 😏 टूटा 💔 हुआ देखें,
👀 और हम ✋ थे कि सहते-सहते 😎 पत्थर ⛰ के हो गये ।✌ 🅰💏👸

The post ग़मों ने घेर लिया है मुझे तो क्या ग़म है appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment