Friday 19 April 2019

अंदाज वही है सिर्फ तरीका बदल गया है!

परख 👍 न सकोगे ऐसी शख़्सियत 🤗 है मेरी,
में उन्ही के लिए हूँ 😊 जो जाने क़दर 🙏 मेरी! ❤❤

Attitude Shayari, Lautkar Aaya Hu Phir Se Maidan Mein

Attitude Shayari, Lautkar Aaya Hu Phir Se Maidan Mein

👉🔥लौटकर आया हूँ 🔥 #फिर से #मैदान मै👈
🤙अंदाज वही है👊 सिर्फ तरीका बदल गया है!

मेरी 😎 Gf 👰🏻 बनने के लिए बहोत सारी लडकिया 👯 Wαiтiиg 😍 पर है..
लेकिन मुझे जो पगली 👰🏻 पसंद 😍 आती है उसके लिए में ωαiтiиg 😔 पर हु! 😘😞❤

🚗🏠🚲✈ हैसियत कि बात ना कर 👉👩 पगली..,
👩👈 👉👩 तेरी👩👈 दौलत से बडा मेरा 👉❤ दिल❤👈 है!

👉 Busy है अभी हम दोस्तों,
👥 लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे,
💬 स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है,
👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!

🖐 ना ❌ जिंदगी 🚼 की खुशी* 😀 ना ❌ मौत 🛌 का 😏 गम 😈
​जब ⏰ तक है 💪 दम​ ✌ ​अपने 😎 ѕтуℓє 👓 से🚶जिएगे हम! ​😍😍

🍃🌸 #कोशिश👍 😏तो “Sab”👈 करते Hai✌
लेकिन “Sabka”👈 #राज💪Nahi…
होता 😏 “Attitude”😏 तो #सबके_पास✊ Hai…
💠 लेकिन 👉”हमारे” Jaisa #अंदाज😏 Nahi🚫 होता! 😉🔫 👍💝

The post अंदाज वही है सिर्फ तरीका बदल गया है! appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment