Wednesday 18 April 2018

2 Line Shayari #190, Kar gaya hai etna khali wo

कर गया है इतना खाली वो शख्श मुझे,
मेरा.. मुझसे ही मुझमे सामना नही होता।

मत पूछो के मेरा कारोबार क्या है दोस्तो..
मुस्कुराहटों की छोटी सी दुकान है, नफरतों के बाज़ार में।

तुमसे ही माँगी हैं.. दुआएं तुम्हारे लिए,
हर लम्हा सज़दे में मैने तुम्हें रब की तरह देखा है। 💖

हम अपनी रुह तेरे ज़िस्म मे ही छोड़ आये,
तुझसे गले लगाना तो बस एक बहाना था। 🌹

कौन कहता है के दूरियो से मिट जाती है मोहब्बत,
मिलने वाले से तो ख्यालों मे भी मिल आया करते हैं।

क्या पता क्या खूबी है उनमे और क्या कमी है हम में,
वो हमे अपना नही सकते और हम उन्हे भुला नही सकते।

खाली पलके झुका देने से नींद नही आती है जनाब,
सोते वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती। 💗

ज़माने में आये हो तो जीने का हुनर भी रखना,
दुश्मनों से कोई खतरा नहीं बस अपनो पे नजर रखना।

तेरी मौजूदगी महसूस वो करे जो जुदा हो तुझसे,
मैंने तो अपने आप में तुझे बसाया है एक एहसास की तरह। 💖

मेरे ख्वाबों का भी शौक तेरी याँदों में भी मजा.. उफफफ
समझ नहीं आता सोकर तेरा दिदार करू या जाग कर तुझें याद करू।

The post 2 Line Shayari #190, Kar gaya hai etna khali wo appeared first on Shayari.

No comments:

Post a Comment